बॉलीवुड मनोरंजन

साहो के ट्रेलर को मिला दर्शकों से जबरदस्त रेस्पोंसे

 ‘बाहुबली’ फेम प्रभास की much awaited फिल्म ‘सहो’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. आखिर कार प्रभास के फैन्स की दिल्ली तमन्ना जो पूरी होगयी है.फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से स्ट्रीम कर रहा है. फिल्म में प्रभास के साथ साथ श्रधा कपूर भी नज़र आएंगी.

साउथ के दर्शकों को तो इस फिल्म का टीज़र सौगात के तौर पर मिला जब आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सिनेमाहॉलों में ‘साहो’ का टीजर दिखाया गया, वो भी सरप्राइज के तौर पर. लोग सिनेमा स्क्रीन के सामने फुलऑन क्रेजी होकर नाचने लगे थे.

यह वीडियो श्रद्धा कपूर को इतना पसंद आया की वो खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर दिया. 

कहा जा रहा है कि फिल्म को हिंदी के अलावा तीन और भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म से श्रद्धा कपूर तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म को जाने मने डायरेक्ट सुजीत ने डायरेक्ट किया है.

प्रभास की लीड रोले वाली स्पाई-थ्रिलर फिल्म में नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, लाल और चंकी पांडे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं. फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है.

प्रभास ने बाहुबली फ्रैंचाइज़ी को अपने एक्टिंग carrier के ५ साल दे दिए थे. उस दौरान उन्होंने कोई भी दूसरी फिल्म sign नहीं की. बाहुबली के बाद उन्होंने साहो फिल्म ही sign की और इसके भी लगभग 2 लग गये परदे पर उतरने में. दर्शकों का रेस्पोंसे देख कर लग तो यही रहा रहा है की इस साल हमे एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म देखने को मिलेगी.